| |

Zingy Parcel Recipe : एकदम डोमिनोज़ स्टाइल में शुद्ध सहाकारी ज़िंगी पार्सल बनाने की सबसे आसान विधि

ज़िंगी पार्सल रेसिपी

Zingy Parcel Recipe : पनीर क्यूब्स और मैदा के आटे से बने नमकीन स्नैक्स की एक रेसिपी जो बहुत ही स्वादिष्ट है। यह भारतीय डोमिनोज़ के सस्ते फूड जॉइंट द्वारा व्यवस्थित और वितरित एक प्रसिद्ध स्नैक रेसिपी है, फिर भी विभिन्न स्टफिंग के साथ एडजस्ट की जाती है। यह शाम के लिए एक बेहतरीन स्नैक फूड है और इसे आपके पसंदीदा बर्गर या पिज्जा के साथ भी परोसा जा सकता है।

घर बनाये पास्ता मंचूरियन बहुत ही आसानी से बिना किसी झंझट के

हालाँकि यह फास्ट फूड के संपर्क में भी आ गया है, भारतीय व्यंजन अपने प्रामाणिक और पारंपरिक व्यंजनों के लिए प्रसिद्ध है। यह आमतौर पर बर्गर, पिज्जा या चिप्स होता है, लेकिन अन्य प्रकार के व्यंजन भी होते हैं। डोमिनोज़ का पनीर ज़िंगी वेज पार्सल, एक प्रसिद्ध फास्ट फूड रेस्तरां है जो अपने स्वाद के लिए जाना जाता है, नमकीन स्नैक्स के लिए एक ऐसा ही नया और दिलचस्प नुस्खा है।

आइये जाने प्रेसर कुकर में पास्ता पिज़्ज़ा कैसे बनाये

जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है, भारतीय व्यंजन समय-सम्मानित पारंपरिक व्यंजनों से भरे हुए हैं जो केवल शराब की तरह बेहतर हो गए हैं जो अच्छी तरह से वृद्ध हो चुके हैं। हालांकि, लोग वास्तव में फास्ट फूड और अजीब खाना भी पसंद करते हैं। फास्ट फूड रेस्तरां में परोसे जाने वाले मुंह में पानी लाने वाले व्यंजन बेहद लोकप्रिय हैं, खासकर युवा लोगों और शहरी निवासियों के बीच। बर्गर, पिज्जा और यहां तक कि मसालेदार आलू के चिप्स और नगेट्स सभी मेरे पसंदीदा हैं। हालांकि, ये फास्ट फूड रेस्तरां उपन्यास और रोचक व्यंजन पेश करके रचनात्मक होने का प्रयास करते हैं। ज़िंगी पार्सल, भारत में डोमिनोज़ पिज़्ज़ा की एक ऐसी ही सरल लेकिन स्वादिष्ट रेसिपी है। इसमें चार तह होते हैं और पनीर मसाला से भरा होता है, जो इसे बहुत दिलचस्प बनाता है। आप इस रेसिपी को जरूर ट्राई करें, और कृपया मुझे बताएं कि आप क्या सोचते हैं।

बॉम्बे की महसूर बिरयानी अब घर ही बनाकर खाए

इसके अलावा, ज़िंगी पार्सल के लिए इस रेसिपी में अतिरिक्त सुझाव, परिवर्धन और परिवर्तन। रेसिपी में, मैंने तुरंत ही, मैदा या मैदा के साथ पैकेज निबल की व्यवस्था की है जो एक इष्टतम विकल्प या सुझाया गया है। हालाँकि, आप स्नैक बनाने के लिए 1: 1 के अनुपात में गेहूं के आटे या दोनों के संयोजन का उपयोग कर सकते हैं। दूसरा, मैंने इस स्नैक को स्टोव के ऊपर एक तवा पर बेक किया, जो काम करेगा लेकिन इसमें कुछ समय लग सकता है। इसलिए, यदि आपके पास एक तक पहुंच है, तो आपको इसे 10 से 15 मिनट के लिए 180 डिग्री पर पारंपरिक ओवन में बेक करना चाहिए। लेकिन में यहा आपको बिना ओवन के पनीर पार्सल बनाना बताउगी। 

ज़िंगी पार्सल रेसिपी के लिए सामग्री:-

आटे के लिए-

1 कप गर्म दूध

1 छोटी चम्मच चीनी

1 छोटी चम्मच यीस्ट

2 कप मैदा

2 कली लहसुन बारीक कटी हुई 

½ छोटी चम्मच मिक्स्ड हर्ब्स

½ छोटी चम्मच चिल्ली फ्लेक्स

½ छोटी चम्मच नमक

2 छोटी चम्मच तेल

स्टफिंग के लिए-

2 बड़ा चम्मच तेल

2 कली लहसुन बारीक कटा हुआ

½ प्याज बारीक कटा हुआ

2 बड़ा चम्मच स्वीट कॉर्न

2 बड़ा चम्मच शिमला मिर्च कटा हुआ

2 बड़ा चम्मच टमाटर सॉस

2 बड़ा चम्मच एगलेस मेयोनेज़

½ छोटी चम्मच मिक्स्ड हर्ब्स

½ छोटी चम्मच चिल्ली फ्लेक्स

½ छोटी चम्मच मिर्च पाउडर

½ छोटी चम्मच नमक

½ कप पनीर क्यूब्स में कटा हुआ 

चीज़ कसा हुआ

ज़िंगी पार्सल रेसिपी बनाने की विधि:-

आटे का डो तैयार करे-

  1. आटे का डो लगाने के लिए एक बड़ा कटोरा लेना है। इस बड़े कटोरे में 1/2 कप गर्म दूध, 1 छोटी चम्मच चीनी, और 1 छोटी चम्मच यीस्ट लेनी है। 
  2. अब इन सभी को अच्छे से सक्रिय होने तक मिलाना है। 
  3. जब यीस्ट अच्छे से सक्रिय हो तो उसके बाद इसमे 2 कप मैदा, 2 कली लहसुन बारीक़ कटी हुई, 1/2 छोटी चम्मच मिक्स्ड हर्ब्स, 1/2 छोटी चम्मच चिल्ली फ्लेक्स और 1/2 छोटी चम्मच नमक को डालना है। 
  4. अब आटे को मिलाये और अच्छे से गुथना शुरू करना है। 
  5. अब और अपनी जरूरत के अनुसार थोडा और दूध डाल सकते है। 
  6. अब आटे में 2 छोटी चम्मच तेल को डालना है और आटे को गुथना है। 
  7. अब आटे को कम से कम 2 घंटे के लिए ढक कर साइड में रख देना है। 
  8. डो को दोगुना होने तक रेस्ट करने के लिए रखना है।  

पनीर स्टाफिंग तैयार करे-

  1. पनीर स्टाफिंग के लिए हमे एक फ्राई पैन लेना है। फ्राई पैन में 2 बड़ा चम्मच तेल डालना है और तेल को गर्म करना है।
  2. अब गर्म तेल में 2 कली लहसुन की बारीक़ काट कर डाल देनी है।
  3. अब तेल में 1/2 कटी हुई प्याज डालनी है और प्याज को सिकुड़ने तक भुननी है।
  4. अब पैन में 2 बड़ा चम्मच स्वीट कॉर्न और 2 बड़ा चम्मच कटी हुई शिमला डालकर अच्छे से भूनना है।
  5. अब इसके अलावा आपको इसमे 2 बड़ा चम्मच टमाटर सॉस, 2 बड़ा चम्मच एगलेस मेयोनेज़, ½ छोटी चम्मच मिक्स्ड हर्ब्स, ½ छोटी चम्मच चिल्ली फ्लेक्स, ½ छोटी चम्मच मिर्च पाउडर और ½ छोटी चम्मच नमक को डालकर मिलाना है।
  6. अब देखे की सभी कुछ अच्छे से मिल गया है या नही।
  7. अब इसमे 1/2 कप पनीर के टुकड़े डाले और अच्छी तरह मिलाये। अब आपकी स्टाफिंग तैयार है इसको अब एक तरफ रखे।

पनीर पार्सल बनाये-

  1. अब आपको जो 2 घंटे के लिए जो अपने डो को आराम करने के लिए रखा था। अब आटे को धीरे से पंच करना है और थोडा गुथना है।
  2. अब एक गेंद के आकार का आपको आटा लेना है। अब आटे को धीरे से रोल करना है।
  3. अब आटे को त्रिभुज का आकार देना है। अब इसमे 1 छोटी चम्मच कसी हुई चीज़ रखनी है।
  4. अब एक बड़ा चम्मच तैयार पनीर की स्टाफिंग रखनी है और ऊपर से चीज़ को रखना है।
  5. अब त्रिभुज की तीनो नोक पर पानी लगाना है और तीनो को एक साथ मिलाना है।
  6. अब पार्सल को शुनेहरा रंग पाने के लिए ब्रश से दूध को लगाये।
  7. अब हमे एक प्लेट लेनी है प्लेट में घी या तेल को लगाना है और पार्सल को प्लेट में 2 से 3 रख देने है।
  8. अब कड़ाई को आच पर रखना है और कड़ाई में नमक डालना है।
  9. जब कड़ाई और नमक तेज तापमान हो जाये। तो कड़ाई में एक स्टील का स्टैंड रखना है।
  10. अब पार्सल वाली प्लेट को स्टैंड के ऊपर इस्त्नात्रण करना है।
  11. अब माध्यम आच पर 20 मिनट तक ढककर पकने देना है।
  12. 20 मिनट देखेगे तो आपका पार्सल बैक हो जायेगा। अब पार्सल के ऊपर से ब्रश से बटर लगाना है।
  13. जिससे पार्सल का स्वाद और चमक बढ़ जाये। अब आपका जिंगी पार्सल रेसिपी बनकर तैयार है।
  14. आप इसको टमाटर की सॉस के साथ एन्जॉय कर सकते है।

अन्य रेसिपी के बारे में जाने-

चावल की पूरी को पनीर की भुर्जी के साथ खाए और आनंद ले

अनिवार्य रूप से, आलू, अजवायन और चावल के आटे से बनी गहरी तली हुई ब्रेड के लिए एक सरल भारतीय रेसिपी। यह मैदे या गेहूं से बनी पुरी का एक सरल विकल्प है, दोनों ही कार्बोहाइड्रेट में उच्च होने के लिए जाने जाते हैं। ये बिना करी वाली मसालेदार रोटियां स्वाद और मसाले से भरपूर हैं; हालांकि, वे ग्रेवी के साथ किसी भी पनीर करी के साथ अच्छे लगते हैं। पुरी, जिसे तली हुई रोटी के रूप में भी जाना जाता है और भारत में बहुत लोकप्रिय है, इसे कई अलग-अलग तरीकों से तैयार और परोसा जा सकता है। क्योंकि वे गेहूं या मैदा से बने होते हैं, उनकी बनावट आमतौर पर पूरी तरह से परतदार और भुरभुरी होती है। हालाँकि, आप इसे विभिन्न प्रकार के आटे के साथ भी आज़मा सकते हैं, और चावल का आटा चावल एक बढ़िया विकल्प है क्योंकि यह एक संपूर्ण भोजन बनाता है। मुझसे कई बार पूरी और रोटी की रेसिपी के बारे में पूछा गया है जिसमें मैदा या गेहूं का उपयोग नहीं किया गया है। अतीत में, मैंने उस क्रम में कई व्यंजनों को साझा किया है, और मैं इस चलन को जारी भी रख रहा हूं। यह मूल रूप से बहुत सारे कार्ब्स या साबुत अनाज वाली ब्रेड है क्योंकि इसे आलू और चावल के आटे से बनाया जाता है। आलू डालकर डिश पूरी की जाती है। इसे दूसरे तरीके से कहें तो, इस पूरी में सभी अच्छी चीजें हैं, इसलिए इसे किसी करी या साइड डिश की जरूरत नहीं है। जो बच्चे आमतौर पर अचार खाने वाले होते हैं, उन्हें ऐसी पूरियाँ आदर्श लग सकती हैं। इसे दिन के किसी भी भोजन के लिए बनाया जा सकता है, लेकिन मैं इसे हर सुबह नाश्ते के लिए किसी भी बची हुई करी के साथ बनाती हूं। इसे आज़माएं और मुझे बताएं कि आपको यह कैसा लगा। सबसे पहले, इसे गूंधने और रोल करने में आसानी के लिए, मैंने इस रेसिपी में मोटे चावल के आटे का इस्तेमाल किया है। महीन चावल के आटे का उपयोग करना संभव है, लेकिन यह गहरे तलने पर नहीं उठेगा और इसमें समान बनावट या स्थिरता नहीं हो सकती है। दूसरा, एक पनीर भुर्जी ग्रेवी करी जो इस तरह की पूरी के साथ अच्छी लगती है, इस पोस्ट में शामिल है। हालाँकि, इसकी आवश्यकता नहीं है और मसालेदार ग्रेवी के साथ किसी भी करी के साथ परोसा जा सकता है। अंत में, यदि आप तली हुई पूरियां पसंद नहीं करते हैं, तो आप उसी आटे का उपयोग साधारण रोटियां बनाने के लिए कर सकते हैं। डीप फ्राई करने पर इसका स्वाद बहुत अच्छा लगता है और इसकी बनावट आगे पढ़े>>

रेस्टुरेंट में मिलने वाला व्हाइट सॉस पास्ता रेसिपी बनाये घर पर आसानी से

पनीर पास्ता के लिए एक लोकप्रिय और सरल नुस्खा जिसमें पनीर पास्ता और एक मलाईदार सफेद सॉस का उपयोग होता है। भारतीय वरीयताओं के अनुरूप होने के बावजूद, यह नुस्खा इतालवी सफेद पास्ता के समान है। इसे लंचबॉक्स में रखा जा सकता है या डिनर या लंच में परोसा जा सकता है। वयस्क और बच्चे समान रूप से इस रेसिपी का पूरा आनंद लेंगे। ऐसे कई पास्ता व्यंजन हैं जिन्हें भारतीय पसंद करते हैं, लेकिन कोई भी भारतीय व्यंजनों के लिए विशिष्ट नहीं है। भारतीय विशेष रूप से दो मुख्य पास्ता व्यंजन पसंद करते हैं। व्हाइट सॉस पास्ता, जो अपने मलाईदार और नमकीन स्वाद के लिए प्रसिद्ध है, और रेड सॉस पास्ता उनमें से दो हैं। एक सफेद पास्ता नुस्खा कुछ व्यक्तियों से परिचित हो सकता है और दूसरों के लिए अपरिचित हो सकता है। विशेष रूप से भारत में एक व्यापक गलत धारणा है कि केवल लाल पास्ता ही पास्ता के रूप में योग्य है। साथ ही, पास्ता बहुत मसालेदार होना चाहिए। कोई गर्मी नहीं होने के बावजूद, व्हाइट सॉस पास्ता रेसिपी अपने लजीज, मलाईदार स्वाद के कारण अभी भी स्वादिष्ट है। उन खामियों को दूर करने के लिए, मैंने कई प्रकार की जड़ी-बूटियाँ, काली मिर्च, और अच्छी मात्रा में मिर्च के गुच्छे मिलाए हैं। हालांकि, चूंकि मैंने हर चीज का ध्यान रखा है, इसलिए उन पर ज्यादा दबाव न डालें। इस रेसिपी की खासियत इसका विशिष्ट खट्टा और चिकना स्वाद है। अब, मैं इस पास्ता रेसिपी को कुछ अतिरिक्त, संकेत और ट्वीक के साथ संशोधित करना चाहूंगा। व्हाइट सॉस बनाने के लिए मैदा, दूध और फ्लेवरिंग मिलाए जाते हैं। नतीजतन, यदि आप इसे अधिक समय तक रखते हैं, तो यह गाढ़ा हो जाएगा, इसलिए आपको इसे पतला करने के लिए पानी मिलाना पड़ सकता है। इसे बनाने में कोई भी मनपसंद सब्जी का इस्तेमाल किया जा सकता है. सब्जियों को आसानी से पकाने के लिए बारीक कटा हुआ होना चाहिए। यदि आप इस व्यंजन को फ्यूसिली, रिगाटोनी, पेनी या मैकरोनी के साथ परोसते हैं, तो इसका स्वाद और भी अच्छा लगेगा आगे पढ़े>>

कॉर्न फ्लेक्स मिक्सचर रेसिपी एक बार बनाकर रखे और महीनों तक रख कर खाए

यह आसान और स्वादिष्ट लंचटाइम स्नैक कॉर्न पोहा या कॉर्न चिप्स के साथ बनाया जाता है। एक बड़े कंटेनर में, इसे आम तौर पर त्योहारों के लिए तैयार किया जाता है या शाम की चाय में शामिल किया जाता है। प्रियजनों के साथ साझा करने पर यह एक संतोषजनक नाश्ता या मिठाई का विकल्प हो सकता है। चिवड़ा या सेव मिक्स रेसिपी सबसे लोकप्रिय स्नैक्स में से एक है। मुंह में पानी लाने वाले नाश्ते के लिए, इन्हें आम तौर पर अतिरिक्त मसालों और तले हुए बेसन सेव नूडल्स के साथ मिलाया जाता है। हालाँकि, कॉर्न चिप्स, जिसे कॉर्न पोहा चिवड़ा के रूप में भी जाना जाता है, का उपयोग एक चिवड़ा रेसिपी बनाने के लिए किया जा सकता है जो इस तरह के एक समान है। क्योंकि मैं इसे बहुत अधिक महत्व देता हूं, मैं आमतौर पर रात में नाश्ता छोड़ देता हूं। भले ही मैं आमतौर पर चिवड़ा मिक्स बनाने के लिए बेसन का इस्तेमाल करती हूं, लेकिन मैं हमेशा दूसरे विकल्पों की तलाश में रहती हूं। ऐसा ही एक सीधा और ताज़ा विकल्प है कॉर्नफ्लेक्स चिवड़ा, जिसमें ताज़े कॉर्नफ़्लेक्स को रोटिसरी में पकाया जाता है और अन्य सामग्री के साथ मिलाया जाता है। क्योंकि इसे जल्दी और आसानी से तैयार किया जा सकता है, यह एक बढ़िया विकल्प है। हालाँकि, ये आपके मानक नाश्ते के कॉर्नफ्लेक्स नहीं हैं। मैंने इसे विशेष रूप से खरीदा और इसे फैलाने के लिए भारतीय सुपरमार्केट कॉर्न पैपरिका की तरह इस्तेमाल किया। भले ही कॉर्नफ्लेक्स का उपयोग नाश्ते के लिए किया जा सकता है, लेकिन उनका स्वाद और बनावट अलग-अलग हो सकती है। खाने के बाद मुझे बताएं कि आपको यह नाश्ता कैसा लगा। इसके अलावा, मैं इस कॉर्नफ्लेक्स मिक्स रेसिपी में अतिरिक्त सुझाव, संकेत और बदलाव जोड़ना चाहूंगी। सबसे पहले मैंने इन कॉर्न पोहा को डीप फ्राई करके स्पाइसी और क्रिस्पी बनाया है. हालाँकि, आप इन्हें तेल से गर्म भी कर सकते हैं। ध्यान रखें कि अतिरिक्त 30 से 40 मिनट के बावजूद यह एक स्वस्थ विकल्प है। मेरे द्वारा जोड़े गए स्वादों के अलावा, आप इस डिश में बढ़िया सेव नूडल्स या रोटिसरी मोथ बीन्स भी मिला सकते हैं। वे आम तौर पर बॉम्बे मिक्स में कॉर्नफ्लेक्स चिवड़ा के लिए प्रतिस्थापित आगे पढ़े>>

घर पर बनाये परफेक्ट भरवा आलू कुलचा

इस मैदा चपातियों की रेसिपी में पंजाबी व्यंजनों से मसालेदार आलू की स्टफिंग मिलती है। अमृतसर के नान और कुलचा आमतौर पर भारतीय चूल्हे पर बनाए जाते हैं, लेकिन यह रेसिपी तवे पर तैयार की जाती है। यह एक प्रसिद्ध भारतीय और पाकिस्तानी नान रेसिपी है जो आमतौर पर छोले या चना मसाला के साथ दी जाती है। अमृतसर शहर की एक प्रसिद्ध पंजाबी ब्रेड को अमृतसरी कुलचा कहा जाता है। ये है कुलचे आलू की फिलिंग के साथ. मैं हमेशा इस कुलचा रेसिपी को पनीर करी, सोया चंक या बड़ी करी के साथ लंच या डिनर में परोसती हूं। जब मुझे पता चला कि पंजाब में नाश्ते में नान खाया जाता है तो मैं लकवाग्रस्त हो गया। आलू कुल्चे को खाने का सबसे अच्छा तरीका सादा या पुदीने के साथ है। मुझे यह दाल मखनी या आम के अचार के साथ भी बहुत पसंद है। अब, मैं सबसे अच्छी अमृतसरी कुलचा रेसिपी बनाने के लिए कुछ उपयोगी टिप्स, बदलाव और विचारों के बारे में बात करना चाहूंगी। वैसे तो मिश्रण को गूथने के लिये गुनगुने दूध का भी प्रयोग किया जा सकता है, मैंने घोल बनाने के लिये गुनगुने पानी का ही प्रयोग किया है. इससे कुलचे बहुत नाजुक और परतदार हो आगे पढ़े>>

बिना तंदूर के गार्लिक नान कैसे तैयार करे आइये जाने

भारतीय चपाती के लिए एक लोकप्रिय नुस्खा जिसमें नियमित बेकिंग आटा और लहसुन की आवश्यकता होती है। अपने विशिष्ट स्वाद और फ्लेवर प्रोफ़ाइल के कारण, इसे भारत और पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है। इस नान को लंच या डिनर में अपनी मनपसंद पंजाबी या उत्तर भारतीय करी के साथ खाया जा सकता है. प्रत्येक भारतीय के आहार में दैनिक आधार पर चपाती शामिल होती है। व्यंजन विधि के अनुसार नान बनाने के लिए गेहूँ या मैदा का उपयोग किया जा सकता है। ऐसा ही एक आसान नुस्खा लोहे या फ्राइंग पैन पर एक बॉक्स में बने उच्च गुणवत्ता वाले लहसुन नान है। आप सभी जानते हैं कि रेस्टोरेंट में आमतौर पर नान और रोटी पकाने के लिए तंदूर ओवन का इस्तेमाल किया जाता है। कोयले का उपयोग ओवन के इंटीरियर को गर्म करने के लिए किया जाता है, जहां नान को भी गर्म किया जाता है। स्मोकी कोयले के स्वाद के कारण नान में एक स्वादिष्ट स्वाद है। ऐसे में इसे घर पर ही बनाएं। इस रेसिपी से बनी नान ब्रेड सिर्फ रेस्टोरेंट के लिए नहीं है। आपको जानकर हैरानी होगी कि आयरन से घर पर ही गार्लिक नान बनाई जा सकती है। इसकी जगह यीस्ट को बूस्ट करने के लिए बेकिंग पाउडर का इस्तेमाल किया गया है. इस रेसिपी के साथ होममेड गार्लिक नान बनाई जाती है। इसके अलावा, मैं सबसे अच्छा लहसुन नान बनाने के लिए कुछ उपयोगी संकेत, विविधताएं और दृष्टिकोण पर प्रकाश डालना चाहूंगा। इस रेसिपी में मैदा में बेकिंग पाउडर मिलाया गया आगे पढ़े>>

जिंगी पार्सल किस-किस चीज से बनता है?

डोमिनोस जिंगीपार्सल बाहर से नरम, क्रस्टी ब्रेड और अंदर से गर्म, मसालेदार हैरिसा मेयोनेज़ से भरे नरम, चिपचिपा पनीर/कॉटेज चीज़ से बना एक स्नैक है। यह एक पार्सल के आकार का होता है और ताक़त और उत्साह के साथ सुगंधित होता है। “डोमिनोज़,” दुनिया की सबसे बड़ी पिज़्ज़ा रेस्तरां श्रृंखला है, जिसने इस रेसिपी को विकसित, तैयार और बाजार में उतारा है।

डोमिनोज में जिंगी वेज पार्सल क्या है?

स्वाद के विस्फोट के साथ पैक किया गया और प्यारा सा पार्सल में फोल्ड किया गया पिज्जा वेज पार्सल है। यह एक स्वादिष्ट नाश्ता है जिसे पनीर और हरीसा सॉस के साथ बनाया जाता है। पनीर झिंगी पार्सल डोमिनोज मील शुरू करने का एक स्वादिष्ट तरीका है।

डोमिनोज के पास क्या  शाकाहारी पनीर है?

आप सोच रहे होंगे, “डोमिनोज़ किस शाकाहारी चीज का उपयोग करता है?” यदि आप डेयरी उत्पादों का सेवन कम करना चाहते हैं या उन्हें पूरी तरह से समाप्त करना चाहते हैं। चीजों को अनूठा रखने के लिए प्रत्येक पेपरोनी को हमारे अपने डोमिनोज वेगन चीज क्रिएशन के साथ टॉप किया जाएगा। यह क्रीम से भरा हुआ है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

We are sorry that this post was not useful for you!

Let us improve this post!

Tell us how we can improve this post?

Similar Posts

2 Comments

  1. I like the helpful information you provide for your articles. I’ll bookmark your blog and take a look at again here regularly. I’m moderately certain I’ll be told plenty of new stuff proper here! Best of luck for the next!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *